Welcome जीवन को परिपूर्ण बनायें

banner image

How do I change ? मैं कैसे बदलूँ ? An expert's TOOL

How do I change ? मैं कैसे बदलूँ ? An expert's TOOL

आपने अक्सर सुना होगा, गिलास आधा भरा या आधा खाली.

दोस्तों हम ये भूल जाते हैं की गिलास फिर से भरा जा सकता है !

ठिक उसी तरह हमारे जीवन में ऐसी परिश्तिथि आती है , जब हमें अपने आप को बदलना होता है , इस पर गहन विचार करना पड़ता है ! और हम सोचते हैं की कैसे इसे संभव करें ?

दोस्तों आपके पास तीन तरीके हैं  !

१) गुरु
२) किताबें 
३) मित्र, इसमें सभी लोग आ गए.

सबसे सही रास्ता गुरु का माना गया है, क्यूंकि उन्होंने इस कार्य में महारथ हाशिल की है !

किस रहे अगर आपके अंदर एक ऐसी ज्वाला पर्ज्वालित कर दी जाये जो आपको सोते उठते , बदलाव करने पर मजबूर कर दे. आईये इस विडियो के माध्यम से हम अपने को बदलने वाले यंत्र को उपयोग में लाते है.

अगर बदलना है तो अवश्य देखें  और  मित्र अवं परिवार जनों से शेयर करें  !

How do I change ? मैं कैसे बदलूँ ? An expert's TOOL

अगर अच लगा तो विडियो के निचे कमेंट अवश्य करें ! मैं उत्तर जरुर दूंगा ! 

Yogesh Harry
Mobile + whatsapp 
+91 87870617091

How do I change ? मैं कैसे बदलूँ ? An expert's TOOL How do I change ? मैं कैसे बदलूँ ? An expert's TOOL Reviewed by Yogesh on Saturday, March 31, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.